Wednesday, April 15, 2020

किसी भी वेब सीरीज को फ्री में कैसे देखें ( how to see the all web series in hindi )

हेलो दोस्तों मेरा नाम दीपक है और आज मैं आपको बताने वाला हूं क्या आप किस तरीके से नेटफ्लिक्स व ऐमेज़ॉन की वेब सीरीज हिंदी में फ्री में देख सकते हैं दोस्तों यदि आपने मेरी वीडियो देखी देख ली है तो आप अब तक समझ चुके होंगे कि आप किस तरह से यह वेब सीरीज हिंदी में डाउनलोड कर सकते हैं



 




दोस्तों


 मेरी Trick  से आप लोग यह वेब सीरीज हिंदी में और फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं दोस्तों मैं आपको बता दूं कि नेटफ्लिक्स और amazon-in वीडियोस का देखने के लिए आपको पर ईयर चार्ज करते हैं लेकिन मेरी Trick  के द्वारा आप लोग इसको किसी भी वेब सीरीज को हिंदी में फ्री में डाउनलोड कर सकते हो






Number 5 Criminal Justice 




नंबर पांच पर आने वाली हमारी लिस्ट में हिंदी वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस है इसे डाउनलोड करके देखिए और उसका इंजॉय कीजिए इसके अंदर यह बताया गया है 

कि किस प्रकार से कोई व्यक्ति क्राइम करता है और वह किस तरीके से सिर्फ दो ही पलों में अपनी पूरी जिंदगी को बदल देता है इसको डाउन करने के लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप को पूरा करना होगा


Step 1 - Go To Website

Step 2 - Selected one webseries

Step 3 All the  Click Open In New Tab


Download Click Here 




Number 4 - Apharan 




दोस्तों नंबर चार पर आने वाली वेब सीरीज अपहरण जो कि एक किडनैपिंग बेस मूवी है

 इस मूवी के अंदर यह बताया गया है कि किस प्रकार आदमी विवश होकर पैसे के लालच में आकर किसी का किडनैपिंग या अपहरण करता है यह मूवी बहुत ही ज्यादा अच्छी है


और इसको आप देखिए और फ्री में डाउनलोड भी कीजिए इसे Download  करने के लिए आपको नीचे चरणों को पूरा   करना होगा और आप इस मूवी को  Download  कर सकते हैं

Step 1 - Go To Website

Step 2 - Selected one webseries

Step 3 All the  Click Open In New Tab


Download Click Here 





Number 3 - Scared Games 





दोस्तों सैक्रेड गेम्स एक बहुत ही अच्छी मूवी है



इस मूवी के सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें कार्य करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही अच्छी एक्टिंग व डायलॉग डिलीवरी करते हैं आपको इनके एक्टिंग जरूर देखनी चाहिए और मुझे बताएं कि आपको ही मूवी कैसी लगी और इस मूवी को Download  करने के लिए चले गए स्टेप को फॉलो करें



Step 1 - Go To Website

Step 2 - Selected one webseries

Step 3 All the  Click Open In New Tab




Download Click Here 


Number 2  - The Family man 




दोस्तों हमारे दूसरे नंबर की मूवी जिसका नाम द फैमिली मैन है

यह बहुत ही अच्छी वेब सीरीज है और मैं पर्सनल कमेंट करूंगा कि यह वेब सीरीज हर किसी को देखनी चाहिए और इस मूवीस में अच्छी बात यह है कि

 कैसे एक पुलिस ऑफिसर अपनी निजी जिंदगी और अपनी ऑफिस की जिंदगी को अलग-अलग मैनेज करता है दोस्तों आपको यह देखना चाहिए कि किस तरीके से इस मूवीस के अंदर दृश्य एकदम सदस्य रिकॉर्ड किए गए हैं 


Step 1 - Go To Website

Step 2 - Selected one webseries

Step 3 All the  Click Open In New Tab




Download Click Here



Number 2  - Mirzapur 

दोस्तों हमरी लिस्ट मैं सबसे पहला नाम जिस वेबसेरिस का है वो बहुत ही जयदा पॉपुलर है

 यही नहीं वह मैंने कई बार देखि है और है दोस्तों इसके अंदर आपको बहुत  ही कमल के  डायलॉग मिल जायँगे साथ ही आपको  मैं बता दू इसमें किदार काफी ाचे तरीके से नभए गए है इस वेबसेरिस को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को पूरा करना होगा












Step 1 - Go To Website

Step 2 - Selected one webseries

Step 3 All the  Click Open In New Tab




Download Click Here

No comments:

Post a Comment

किसी की फोटो से उसकी सारी इनफार्मेशन निकले बस 2 मिनट मैं ?

हेलो दोस्तों मेरा नाम दीपक है और जैसे कि आप सब लोग जानते हैं कि कई बार हमें किसी व्यक्ति की हमारे पास सिर्फ फोटो होती है और हम चाहते हैं कि ...