Monday, August 24, 2020

किसी की फोटो से उसकी सारी इनफार्मेशन निकले बस 2 मिनट मैं ?

हेलो दोस्तों मेरा नाम दीपक है और जैसे कि आप सब लोग जानते हैं कि कई बार हमें किसी व्यक्ति की हमारे पास सिर्फ फोटो होती है और हम चाहते हैं कि इस फोटो की सभी डिटेल निकाल ले 







क्यों फोटो किसकी है वह फोटो कहां से आई है वगैरह वगैरह भी आप भी जानना चाहते हैं क्या फोटो के द्वारा किसी भी व्यक्ति की जय इंफॉर्मेशन है वह किस प्रकार से निकाल सकते हैं मैं बताऊंगा आपको इस ब्लॉग के अंदर आइए जानते हैं कि किसी भी फोटो के डिटेल्स कैसे निकालें अगर आपके पास कोई ऐसी फोटो है जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं उसकी डिटेल निकालना चाहते हैं तो इससे बेस्ट तरीका गूगल के पास नहीं है दोस्तों वैसे तो आप मोबाइल में बोलकर बहुत सी जानकारियां निकाल लेते हैं लेकिन यदि आपके पास की इमेज है तो आप उस इमेज अपलोड करके भी उसकी सवेरे इंफॉर्मेशन को निकाल सकते हैं








दोस्तों यदि आप इस चीज को अपने फोन पर अप्लाई करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने ब्राउज़र को टेक्स्ट ऑफ मोड पर करना होगा यदि आप इसको सिस्टम पर करना चाहते हैं तो आप नॉर्मल ही अपनी सिस्टर पर जिस प्रकार से वर्क करते हैं आपको वर्क उसी प्रकार से करना होगा सबसे पहले आपको गूगल पर सर्च करना होगा imges.google.com एक यूआरएल है 






आप इसको सीधा भी डाल सकते हैं या फिर आप सर्च कर सकते हैं इसके बाद में जो लिंक खुलेगा आप उस लिंक पर चले जाएंगे इसके बाद में या फिर मैं आपको लिंक दे दूंगा तो आप इस लिंक के द्वारा भी इसको कर सकते हैं





 इसके बाद में यहां पर सबसे नीचे ऑप्शन आएगा अपलोड इमेज का उसके बाद एक का फाइल को चूस करेंगे और प्रोफाइल चेंज करनी है जिसके बारे में आपको इंफॉर्मेशन चाहिए इसके बाद में इमेज अपलोड होते ही आपके सामने इस प्रकार की कुछ इंफॉर्मेशन आ जाएगी जैसे कि आप आ रहे हैं आप देखेंगे कि उस व्यक्ति की जो भीनमाल के पास है वह फेसबुक हो चाहे कहीं पर भी हो आपको उसकी इंफॉर्मेशन 





आपको मिल जाएगी मैं आशा करता हूं कि आप लोग किसी भी तरह से उपयोग नहीं करेंगेइस प्रकार से आप किसी भी पिक्चर के बारे में और यह एक फ्री तरीका है कि आप किस तरीके से किसी की पिक्चर के बारे में जान सकते हैं 






यदि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज मेरी इस पोस्ट को लाइक करें और लोगों को भी शेयर करें जिससे कि वह ऐसी इंफॉर्मेशन दूसरों से शेयर कर सके थैंक्स 

No comments:

Post a Comment

किसी की फोटो से उसकी सारी इनफार्मेशन निकले बस 2 मिनट मैं ?

हेलो दोस्तों मेरा नाम दीपक है और जैसे कि आप सब लोग जानते हैं कि कई बार हमें किसी व्यक्ति की हमारे पास सिर्फ फोटो होती है और हम चाहते हैं कि ...